latest : मोदी सरकार को दोबारा सत्ता में लाने के लिए कार्यकर्ता तैयार:तीक्ष्ण सूद

 

राष्ट्रीय अधिवेशन में मोदी-शाह ने भरा कार्यकर्ताओं में नया जोश

HOSHIARPUR (ADESH PARMINDER SINGH, SATWINDER SINGH, INDERJIT SINGH HAPPY) भाजपा द्वारा 11-12जनवरी को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया गया।देश भर से 12000प्रतिनिधियों ने अधिवेशन में भाग लिया।
जिला होशियारपुर से भी जिला भाजपा अध्यक्ष श्री विजय पठानिया के नेतृत्व में पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद,मेयर श्री शिव सूद,जिला महामंत्री श्री निपुण शर्मा,स जगतार सिंह सैनी,डॉ दिलबाग राय,स अवतार सिंह सीकरी,श्री विजय अग्रवाल ने दिल्ली अधिवेशन में हिस्सा लिया।
जारी प्रेस विज्ञप्ति में श्री तीक्ष्ण सूद ने बताया कि देश के कोने-कोने से आये भाजपा कार्यकर्ताओं को दो दिवसीय अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह व प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के इलावा श्री राजनाथ सिंह,श्री नितिन गडकरी,श्रीमति सुषमा स्वराज,श्रीमति निर्मला सीतारमन,श्री योगी आदित्यनाथ, श्री देवेन्द्र फडणवीस सहित कई शीर्ष नेताओं का मार्गदर्शन मिला।

श्री सूद ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने अपने उदबोधन में कहा कि देश की जनता को तय करना होगा कि उन्हें देश मे मजबूत सरकार चाहिए या फिर मजबूर सरकार।श्री मोदी ने कार्यकर्ताओं को देश की प्रगति में निरन्तर गति बनाए रखने के लिए बूथ स्तर तक अपनी बात पहुंचाने का आग्रह किया।
मेयर श्री शिव सूद ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि हम सभी इस अधिवेशन से “अबकी बार फिर से मोदी सरकार”के वचन के लिए दृढ़ संकल्प लेकर जाए।
श्री विजय पठानिया ने कहा कि इतने बड़े अधिवेशन के सफल आयोजन के लिए दिल्ली की भाजपा इकाई बधाई की पात्र है।जिन्होंने कार्यकर्ताओं के लिए यातायात,आवास,भोजन आदि का कुशल प्रबंध किया था।

Related posts

Leave a Reply