LATEST: शहरों व गांवों में कोविड वैक्सीनेशन व टैस्टिंग यकीनी बनाएगी मोबाइल क्लीनिकल केयर  वैने: अपनीत रियात

शहरों व गांवों में कोविड वैक्सीनेशन व टैस्टिंग यकीनी बनाएगी मोबाइल क्लीनिकल केयर  वैने: अपनीत रियात

 

– डिप्टी कमिश्नर ने होशियारपुर शहर के लिए दो व हारटा बडला और हाजीपुर के लिए 1-1 मोबाइल वैनों को हरी झंडी देकर किया रवाना
– वर्धमान यान्र्ज एंड थ्रैड्ज लिमिटेड की ओर से सी.एस.आर के अंतर्गत जिला प्रशासन को दी गई चार वैने
– मोबाइल वैनों की ओर से आज सैंट्रल जेल, कोआप्रेटिव बैंक, कैसल टोयोटा, लिबड़ा आटोमोबाइल्स व होशियारपुर आटोमोबाइल्स में की गई वैक्सीनेशन व टैस्ंिटग

होशियारपुर, 18 मई:
डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कहा कि जिले में कोविड टीकाकरण व टैस्टिंग को और कारगर बनाने के लिए मोबाइल क्लीनिकल केयर वैने शुरु की जा रही है जो कि जिले के दूर-दराज के इलाकों व शहर में कोविड-19 से बचाव संबंधी टीकाकरण व टैस्टिंग को और प्रभावी बनाएगी। वे आज जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में वर्धमान यान्र्ज एंड थ्रैड्ज लिमिटेड की ओर से सी.एस.आर के अंतर्गत जिला प्रशासन को दी गई चार वैनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के दौरान संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जो लाभार्थी स्वास्थ्य केंद्रों पर नहीं पहुंच पाते उनको इन मोबाइल वैनों से काफी राहत मिलेगी। इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) हरबीर सिंह व जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग भी मौजूद थे।
डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि मोबाइल क्लीनिकल केयर वैने होशियारपुर शहर के लिए व दो वैने हारटा बडला व हाजीपुर ब्लाक के लिए रवाना की गई है। उन्होंने कहा कि वर्धमान यान्र्ज एंड थ्रैड्ज लिमिटेड की ओर से प्रशंसनीक कार्य करते हुए कोविड फैलाव को रोकने के लिए अहम प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा किइन वैनों में स्वास्थ्य विभाग की टीम होंगी जो कि लाभार्थियों की वैक्सीनेशन के अलावा लोगों की कोविड टैस्टिंग भी यकीनी बनाएगी।

अपनीत रियात ने बताया कि आज इन मोबाइल वैनों की ओर से होशियारपुर में सैंट्रल जेल, कोआप्रेटिव बैंक, कैसल टोयोटा, लिबड़ा आटोमोबाइल्स, होशियारपुर आटोमोबाइल्स में वैक्सीनेशन व टैस्टिंग की गई। उन्होंने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि कोविड महांमारी के इस मुश्किल समय में वे जिला प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन्ज का पूरी गंभीरता से पालन करें और मास्क पहन  ने, सामाजिक दूरी बनाने व समय-समय पर साबुन से अच्छी तरह हाथ धोने को अपने जीवन का अ हम हिस्सा बनाएं। उन्होंने कहा कि जन सहयोग से ही इस महांमारी पर फतेह पाई जा सकती है।  

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply