बड़ी ख़बर : दो साध्वियों के साथ रेप मामले में सुनारिया जेल में बंद मैसेंजर ऑफ गाड डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम रहीम (MSG) की तबीयत बिगड़ी: CLICK HERE: READ MORE::

रोहतक : दो साध्वियों के साथ रेप मामले में सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (MSG) की तबीयत बिगड़ गई है। इसके बाद राम रहीम को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है। राम रहीम को पेट में दर्द की शिकायत के बाद पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

गुरुवार सुबह करीब 7 बजे राम रहीम को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से पीजीआई लाया गया। इससे पहले 12 मई को भी ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण राम रहीम को इसी अस्‍पताल में लाया गया था।

सूत्रों की मानें तो राम रहीम इस बार कोविड जांच कराने के लिए तैयार हो गया है। पिछली बार उसने कोविड जांच कराने से मना कर दिया था। पीजीआई में राम रहीम का सीटी स्कैन किया गया। पेट और दिल की जांच की गई। फिलहाल उसका स्वास्थ्य सामान्य है और उसे वापस जेल भेजा गया।

Advertisements

इससे पहले 12 मई को राम रहीम को कोरोना की आशंका के चलते भारी सुरक्षा के बीच रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया था। राम रहीम को पीजीआई में लाने से पहले सुनारिया जेल से लेकर पीजीआई तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। अब उसका पीजीआई के स्पेशल वॉर्ड में इलाज रखा गया था।

Advertisements

ग़ौरतलब है  कि इससे पहले पैरोल पर गुरमीत राम रहीम सिंह अपनी बीमार मां से मिलने गुरुग्राम के एक अस्पताल में पहुंचा था। राम रहीम ने अपनी बीमार मां नसीब कौर से मिलने के लिये 21 दिन की पैरोल मांगी थी। मगर उसे सिर्फ एक दिन की पैरोल मिली थी। राम रहीम अपनी दो महिला शिष्यों से दुष्कर्म के मामले में 2017 से रोहतक की जेल में सजा काट रहा है। दुष्कर्म के मामले में उसे 20 साल के कारावास की सजा सुनाई गई है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply