शर्मनाक : भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी के मामले में मंगलवार को दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर इस शर्मनाक घटना की कड़ी निंदा की। उन्होंने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा, ‘यह समय टीम के साथ खड़े होने का है, ना की उनके खिलाफ। भले ही भारत पाकिस्तान से हार गया हो पर खिलाड़ियों और उनके परिवार वालों के साथ ऐसा व्यवहार बेहद शर्मनाक और दुखदाई है। मुझे यह जानकर बहुत अफ़सोस हो रहा है कि विराट कोहली की नौ महीने की बच्ची को ऑनलाइन रेप की धमकी मिली है। मैंने नोटिस जारी कर इस मामले में तत्काल प्राथमिकी दर्ज करने एवं आरोपियों को ढूंढकर गिरफ्तारी की मांग की है। ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना समाज के हित के लिए बेहद जरूरी है।’

आयोग ने इस संदर्भ में लगातार आ रही मीडिया रिपोर्टों का संज्ञान लिया और विराट कोहली की नौ महीने की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वालों को जल्द से जल्द पकड़ने और मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पुलिस को कहा। यह मामला तब से शुरू हुआ जब से भारत पाकिस्तान के खिलाफ हालिया क्रिकेट मैच हार गया और विराट कोहली ने अपने साथी और भारतीय बॉलर मोहमद शमी का समर्थन किया, जिनपर उनके धर्म को लेकर हमला किया जा रहा था और लगातार ट्रोल किया जा रहा था।

आयोग ने मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए साइबर क्राइम सेल को उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को कहा है जिन लोगों ने बच्ची को धमकी देने की हिम्मत की। महिला आयोग ने पुलिस से सख्त मांग की है कि जिम्मेदार लोगों का तुरंत पता लगाए और सबको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply