मोदी की रैली में  विघ्न डालने के लिए  चन्नी सरकार ने लगाई कोरोना पाबंदी : भाजपा

मोदी की रैली में  विघ्न डालने के लिए  चन्नी सरकार ने लगाई कोरोना  पाबंदी : भाजपा

मोदी की रैली में  विघ्न डालने के लिए  चन्नी सरकार ने लगाई कोरोना  पाबंदी : भाजपा नेता

कोरोना  पबंधिओं का बंद हो राजनीतिक दुरुपयोग : तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर ( 4  जनवरी) भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष  निपुण  शर्मा, विजय पठानिया, मीनू सेठी, सतीश बावा, रमेश ठाकुर, यशपाल शर्मा, जिवेद सूद, रविंदर चड्ढा द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली  जिस में 42750 करोड़ के अभूतपूर्व विकास कार्यों  का  शिलान्यास किया जाना  है की सफलता से चन्नी सरकार घबरा गई है।

भाजपा नेता आज, कल  फिरोजपुर होने वाली रैली की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस रैली से पंजाब के राजनीतिक समीकरण पूरी तरह उलटफेर  हो जाएंगे । केंद्र की मोदी सरकार द्वारा  विकास कार्यों को पंजाब में पहल देने से लोगों को बहुत लाभ होगा तथा सहूलियत मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के पंजाब आने से पंजाब के अमन भाईचारे में वृद्धि होगी तथा नागरिकों के में सुरक्षा के  भाव  में गारंटी मिलेगी।

इस मौके पर श्री सूद ने बिल्कुल रैली से एक  दिन पहले कोरोना की पबंधिओं को लगा कर पंजाब सरकार ने रैली की सफलता से डर कर खलबली पैदा करने का प्रयास किया।  उन्होंने ने कहा कि कोरोना से पबंधिओं का राजनीतिक मकसद से दुरुपयोग करना निंदनीय है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply