श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंडर-18 मुकाबलों का हुआ आगाज, आज होगा फाइनल मुकाबला

विभिन्न खेलों के 1200 खिलाडिय़ों ने दिखाया दम
होशियारपुर, (सुखविंदर, अजय) : पंजाब सरकार के खेल व युवक सेवाएं विभाग की ओर से श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित आज जिला स्तरीय अंडर-18 लडक़े, लड़कियों के खेल मुकाबले शुरु करवाए गए। इस दौरान एथलेटिक्स, बास्केटबाल, हैंडबाल, कबड्डी(नेशनल स्टाइल), वालीबाल, बाक्सिंग, बैडमिंटन, जूडो, कुश्ती, फुटबाल, हाकी व वेटलिफ्टिंग के मुकाबले करवाए गए। जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी श्री गुरप्रीत सिंह ने बताया कि इस टूर्नामेंट में अंडर-18 में लगभग 1200 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि वालीबाल लडक़ो के मुकाबले में मिर्जापुर ने मुकेरियां को व विद्या मंदिर स्कूल होशियारपुर ने बडेसरों को हराया।

 

इसी तरह बाक्सिंग के खिलाडिय़ों ने अपने भार वर्ग के राउंड जीत कर अगले राउंड में प्रवेश किया। एथलेटिक्स में टांडा की टीम से कृष्ण कुमार ने 800 मीटर की दौड़ में पहला, जसकरन ने दूसरा व अजय कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया। 100 मीटर दौड़ में चब्बेवाल के साहिलप्रीत सिंह ने पहला, टांडा के अभिषेक राणा ने दूसरा व होशियारपुर के अभिषेक शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया।


इसी तरह एथलेटिक्स लड़कियों की 800 मीटर दौड़ में टांडा की शरणदीप कौर ने पहला, गढ़दीवाला की सिमरनजोत कौर ने दूसरा व पंडोरी खजूर की हरप्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। 100 मीटर दौड़ में दसूहा की हरप्रीत कौर ने पहला, टांडा की रणदीप कौर ने दूसरा व टांडा की ही तरनप्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। जूडो के मुकाबले में खिलाडिय़ों ने अपना पहला राउंड जीत कर दूसरे राउंड में प्रवेश किया व बैडमिंटन लडक़े व लड़कियों ने भी अपना पहला राउंड जीत कर दूसरे राउंड में प्रवेश किया। तैराकी मुकाबलों में भी खिलाडिय़ों ने अपना पूरा जोश दिखाया। श्री गुरप्रीत सिंह ने बताया कि इन खेल के मुकाबले 2 अगस्त को करवाए जाएंगे। इस मौके पर कोच श्री बलवीर सिंह, श्री कुलवंत सिंह, अमनदीप कौर, श्री दीपक कुमार, पूजा रानी, श्री हरजीत पाल, श्री सरफराज खान, श्री माजिस हसन, सनुज शर्मा, श्री हरजंग सिंह, श्री जगमोहन कैंथ भी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply