LATEST : होशियारपुर में विकास की गति को किया जाएगा और तेज: अरोड़ा

– कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 10 में वाटर सप्लाई व सीवरेज के कार्य की शुरु आत करवाई
होशियारपुर, 29 जनवरी: (ADESH)
होशियारपुर में विकास की गति को और तेज किया जाएगा और आने वाले समय में शहर में और भी ज्यादा बड़े प्रोजैक्ट शुरु  किए जाएंगे। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 10 में सीवरेज व वाटर सप्लाई के पाइप डालने के कार्य की शुरु आत के दौरान रखे। उन्होंने कहा कि इलाके में वाटर सप्लाई व सीवरेज की काफी लंबे समय से मांग थी, जिसको पहल के आधार पर हल करवाते हुए यहां कार्य शुरु  करवाया गया है।

कैबिनेट मंत्री श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर में 40 करोड़ रु पए से ज्यादा की लागत से सीवरेज व वाटर सप्लाई के पाइप डालने की शुरु आत की गई है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में 100 प्रतिशत  वाटर सप्लाई व सीवरेज डलवाया जा रहा है ताकि लोगों को आधारभूत सुविधाओं से वंचित न होना पड़े। इस दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्य की क्वालिटी में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे समय-समय पर स्वयं जाकर कार्य की क्वालिटी का निरीक्षण करेंगे व एक विशेष टीम से इस पूरे कार्य की निगरानी भी करवाएंगे।
इस अवस पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, एक्सियन आशीष राय, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, श्री हरभजन सिंह, श्रीमती हरभजन कौर, श्री स्वर्ण सिंह, श्री सुभाष चंद्र, श्री तरलोचन सिंह, श्री गुरमीत सिंह, श्री पुरु षोत्तम सिंह सोढी, श्री सुरिंदर कुमार शर्मा, पार्षद सुरिंदर पाल सिद्धू, श्री मनमोहन सिंह कपूर, श्री शादी लाल, श्री दीपक पुरी, चौधरी राम दास, श्री मदन लाल, श्रीमती रेशम कौर, श्रीमती हरबंस कौर, श्रीमती मंजीत कौर, एस.डी.ओ. सुशील बांसल, श्री रविंदर मलिक के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply