DOABA TIMES : 3 दिन से लापता बच्चे का नहीं मिला कोई सुराग

बंगा ( JOSHI ) : गांव नगरा से गुम हुए 1 बच्चे का अभी भी कोई सुराग मिल नहीं पाया जब के उसको गुम हुए 3 दिन हो चुके हैं। उधर बच्चों के परिजन व मां का रो रो कर बुरा हाल है।  गांव  नागरा निवासी अमरनाथ ने बताया कि वह गांव की ही को ऑपरेटिव सोसाइटी में मुलाजिम है। 29 फरवरी को उसका बेटा विशाल उर्फ हर्ष (14 वर्षीय )करीब 1:00 बजे उसके साथ ही कोआपरेटिव सुसाइटी  में गया था ।करीब 2:00 बजे वह उसे घर छोड़ आया और वह अपनी लाल रंग की साइकिल लेकर घर के बाहर खेलने लगा।
जब 2:15 बजे बाहर आकर विशाल की मम्मी रानी ने देखा तो विशाल वहां पर नहीं था। घबराते हुए उसने अमरनाथ को इसकी सूचना दी। विशाल के पिता अमरनाथ ने बताया कि लगभग 10 घंटे के भीतर ही सभी रिश्तेदारों के घरों में उसे ढूंढा पर वह वहां पर नहीं मिला ।इस संबंधी पुलिस को भी सूचना दे दी गई है ।उधर विशाल की मां का रो रो कर बुरा हाल है। वह विशाल का नाम लेकर पुकार रही है कि” विशाल घर आजा तू कहां चला गया है “।आस पड़ोस की स्त्रियां उसको चुप करा रही हैं पर उसकी आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे ।जिक्र जोग है कि विशाल बंगा के मुकंद पुर रोड पर स्थित पंडित रीठा राम टाह सीनियर सेकेंडरी स्कूल की आठवीं कक्षा का छात्र है। कल उसके बोर्ड के पेपर शुरू हो रहे हैं। कल उसका पंजाबी का पहला पेपर है ।विशाल की मौसी ,बुआ सभी ननिहाल वाले उसके चाचा ,ताऊ उसे ढूंढने की कोशिश में लगे हुए हैं। पर 3 दिन बीत जाने के बाद भी विशाल का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा ।
इस संबंधी जब गंगा के डीएसपी डॉ नवनीत सिंह महल से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि विशाल को ढूंढने की पूरी कोशिश की जा रही है। पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी गई है। कंट्रोलरूम द्वारा सूचना दी जा चुकी है। पूरे पंजाब में उसकी फोटो भी रिलीज कर दी गई है ।उन्हें बताया कि विशाल संबंधी उन्होंने स्कूल के टीचरों से भी बातचीत की कि कहीं इम्तिहान के डर से विशाल तो नहीं चला गया ।पर टीचरों ने बताया कि विशाल पढ़ने में अच्छा है। पर फिर भी सभी पहलुओं से तहकीकात की जा रही है
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply