DOABA TIMES चीन से लौटे व्यक्ति को खांसी की दिक्कत के चलते जांच के लिए सैंपल दिल्ली भेजे 

चीन से लौटे व्यक्ति को खांसी की दिक्कत के चलते जांच के लिए सैंपल दिल्ली भेजे 

पहले स्क्रीनिंग में सभी टैस्ट आ चुके है नार्मल, खांसी न ठीक होने के चलते अस्पताल भर्ती 

गुरदासपुर 12 March ( Ashwani) :- चीन के होटल में मैनेजर का काम करने वाले गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक के रहने वाला एक व्यक्ति को सिविल अस्पताल प्रशासन ने डेरा बाबा नानक में भर्ती किया है। उक्त व्यक्ति चीन में स्थित एक होटल में मैनेजर के तौर पर काम करता था। उक्त मरीज को  पिछले कुछ दिनों से खांसी की शिकायत थी।

इस संबंधी सिवल अस्पताल में तैनात मेडिसन के विशेशज्ञ डॉक्टर मनजिंदर सिंह बब्बर का कहना है कि उक्त मरीज ​करीब 15 दिन पहले उनके पास खांसी की शिकायत लेकर आया था। वह चीन से श्रीलंका होते हुए भारत में आया था। उसकी चीन तथा श्रीलंका दोनो जगह पर स्क्रीनिंग की गई थी। जिसमें वह बिलकुल स्वस्थ्य था। परन्तु उसकी खांसी ठीक नही हुई। जिस संबंधी वह दोबारा सिवल अस्पाताल आया। डा बब्बर ने बताया कि मरीज का सैंपल लेकर उसे दिल्ली जांच के लिए भेज दिया गया है तथा उसे ​डेरा बाबा नानक के अस्पताल में दाखिल कर लिया गया है। सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद ही मरीज संबंधी कोई पुष्टि की जा सकेगी।

Advertisements

गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक के रहने वाले व्यक्ति जो चीन के हैको, गोनजा,सहित कई जगहों पर स्थित होटलों में मैनेजर के रूप में काम कर चुका है । भारत वापस आने के बावजूद भी जब पीड़ित व्यक्ति की खांसी  ठीक नहीं हुई तो अब विभाग ने मरीज का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply