HOSHIARPUR: नशे में धुत एक्सयूवी सवारों ने 3 को कुचला 2 की हालत नाजुक : CLICK HERE::

नशे में धुत एक्सयूवी सवारों ने 3 को कुचला 2 की हालत नाजुक 
 
होशियारपुर,30 मई ( वर्मा ):– होशियारपुर फगवाड़ा रोड से फतेह गढ़ चुंगी की तरफ जाते रास्ते मे फगवाड़ा रोड सब्जी मंडी से लेबर का काम करके अपने घर वापिस जा रहे राज मिस्त्री व दो मजदूरों को एक्सयूवी कार नम्बर PB07 AZ 1231 जिसकी रजिस्ट्रेशन जसबीर कौर के नाम से है कार सवारों ने जबरदस्त टक्कर मार कर घायल कर दिया टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।
ACCIDENT IN HOSHIARPUR
 
व एक राज मिस्त्री व 2 मजदूर घायल हो सड़क पर गिर गए टक्कर की आवाज सुन आस पास के लोग इकठ्ठा हो गए लोगो को इकट्ठा होते देख वह मौके से फरार हो जैसे ही वह फगवाड़ा रोड मंडी के नजदीक पहुंचे तो सामने पुलिस का नाका देख एक्सीडेंट स्पॉट की तरफ वापिस मुड़ कर डी सी रोड की ओर भागे जिन्हें लोगो ने पीछा कर पकड़ लिया पता चला है कि यह लोग चंडीगढ़ डी ए वी कालेज रोड पर किसी रस के बेलने वाले को भी टक्कर मार कर भागे हैं।
घायलों में गिरी राज उर्फ राजू, विजय व हरपाल हैं जिन्हें नजदीक के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। गिरी राज के पिता विद्या राम ने बताया कि राजू व विजय की हालत ज्यादा खराब है। खबर लिखे जाने तक मामला पुरहीरा पुलिस के ध्यान में आ गया था व आरोपियों को पकड़ कर पुर हीरा चोंकी ले गए थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply